खेल

चलती कार में सोते हुए मिले थे टाइगर वुड्स, पुलिस रिपोर्ट में दावा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
92
| मई 31 , 2017 , 16:58 IST | वाशिंगटन

फ्लोरिडा में गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स नशे की हालत में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। इसके बारे में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं। 

Woods1

टाइगर वुड्स को लेकर पुलिस रिपोर्ट के बाद इस दिग्गज गोल्फर को लेकर कुछ नये खुलासे हुए हैं जिनमें बताया गया है कि वह फ्लोरिडा की सड़क पर अजीबोगरीब तरीके से पार्क की गयी कार में ड्राइवर सीट पर गहरी नींद में सो रहे थे तथा कार का इंजिन चल रहा था और उसकी बत्ती जल बुझ रही थी। जब पुलिस अधिकारी ने उन्हें जगाया तो वुड्स को यह पता ही नहीं था वह कहां पर हैं।

पुलिस ने यह भी बताया कि वुड्स गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी थी और उनके गाड़ी की उसकी दाईं ओर की बत्ती जल रही थी। वह अरेस्ट होने से पहले अपने ज्यूपिटर आइलैंड स्थित घर से दक्षिण की ओर जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने यह भी कहा कि वुड्स को आंखे खोलने और चलने में भी दिक्कत हो रही थी।

Woods3

उनके शरीर में हालांकि एल्कोहल का कोई सबूत नहीं पाया गया। इससे वुड्स के इस बयान की पुष्टि की होती है जो उन्होंने सोमवार की रात जारी किया था। उसमें इस गोल्फर ने कहा था कि दवाइयों का उन पर बुरा असर पड़ा। जुपिटर पुलिस ने कहा कि वुड्स की सांस का परीक्षण किया गया जिसमें पाया गया कि उन्होंने शराब नहीं पी थी। वे बाद में मूत्र परीक्षण के लिए तैयार हो गए थे।

वुड्स के लगभग 4 घंटे तक पाम बीच कंट्री जेल में बिताने के 1 दिन बाद मौके पर मौजूद पुलिस के 4 अधिकारियों की घटना रिपोर्ट और हलफनामा जारी किया गया है। 


Woods


कमेंट करें