मनोरंजन

'टाइगर जिंदा है' में सलमान का धमाल, 24 घंटे में 29 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
120
| नवंबर 9 , 2017 , 18:53 IST | मुंबई

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी दो ही दिन हुए है और फिल्म सारे रिकार्ड तोड़ते हुए नज़र आ रही है। इस फिल्म के ट्रेलर ने 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने का रिकॉर्ड कायम किया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस मेगा एक्शन एंटरटेनर फिल्म का ट्रेलर अब तक 29 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

रिलीज़ के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन व्यूज मिल गए। ट्रेलर को फेसबुक और यूट्यूब दोनों पर मिलाकर 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिले। सिर्फ फेसबुक पर 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 13 मिलियन व्यूज़ मिले, जबकि यूट्यूब पर इसे 16 मिलियन व्यूज़ मिले। ट्रेलर में गोलीबारी, घुड़सवारी, दिमागी खेल और ढेर सारे ऐक्शन सीन हैं।

फिल्म के इस ट्रेलर में हमेशा की तरह टाइगर और जोया यानी की सलमान और कैटरीना की जोड़ी दिलचस्प नजर आ रही है।कुछ ही समय पहले फिल्म के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए इसके पोस्टर्स को देखकर कहा जा रहा था कि ये फिल्म एक्शन सीन्स से लैस होगी। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अब ये बात भी साफ हो गई है।सलमान खान ने ट्विटर के जरिए फिल्म के ट्रेलर को फैंस के साथ शेयर किया है।

बता दें कि इस फिल्म के लिए सलमान और कैटरीना टीम लंबे समय से अबू धाबी में शूट कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने ग्रीस के कड़ाके की ठण्ड में इसके कुछ पार्ट्स शूट किए। इस फिल्म की शूटिंग आस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत सहित 5 देशों में कि गई है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का एक एक्शन सीन शूट करने के लिए सलमान ने एमजी 42 गन का इस्तमाल किया और करीब दिन में ही 5000 कारतूस दाग दिए।

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ इंटेलीजेंस एजेंट टाइगर और जोया की भूमिका में हैं जो जानलेवा मिशनों के तहत पांच देशों में जाते हैं। अली अब्बास द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म 22 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


कमेंट करें