मनोरंजन

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की कहानी पर खड़ा हुआ नया विवाद, अब क्या करेंगे अक्षय कुमार?

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
137
| जुलाई 1 , 2017 , 13:02 IST | मुंबई

सुपरस्टार अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' पिछले कुछ दिंनो से काफी चर्चा में है। कभी अपने पोस्टर को लेकर तो कभी अपने गाने को लेकर। लेकिन इस बार अक्षय की यह फिल्म पहली बार विवाद में फंसती हुई नज़र आ रही है। फिल्र्म निर्देशक प्रवीण व्यास ने इस फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगाया है।

एक अंग्रेजी अखबार 'मुंबई मिरर' में छपी खबर के अनुसार प्रवीण व्यास का कहना है कि, यह उनकी फिल्म 'मानिनी' की कॉपी है। उनकी फिल्म 'मानिनि' को पिछले साल गोवा में हुए 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' में 'स्वच्छ भारत अभियान' पर आधारित आई फिल्मों में तीसरा अवॉर्ड मिला था। व्यास ने इस सिलसिले में 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेज कर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है।

Toilet-ek-prem-katha-poster

प्रवीण व्यास ने बताया, 'मानिनी' एक लड़की की कहानी है जो अपने ससुराल में शौचालय की कमी का विरोध करती है। ऐसे ही कुछ सीन अक्षय कुमार की फिल्म के ट्रेलर में भी देखने को मिला हैं।' व्यास का कहना है कि 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में न ही सिर्फ उनकी फिल्म के दृश्य चुराये गए हैं बल्कि कुछ डायलॉग्स भी हूबहू लिए गए हैं।

वहीं 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के मेकर्स ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। व्यास ने कहा कि मेकर्स ने उन्हें असली आइडिया और स्क्रिप्ट के लिए कंपनसेट करने से भी इंकार कर दिया है। इसलिए अब प्रवीण व्यास ये मामला कोर्ट तक लेकर जाएंगे।


कमेंट करें