मनोरंजन

रिलीज से पहले लीक हो गई 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा', क्राइम ब्रांच कर रही है जांच

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
150
| जुलाई 19 , 2017 , 16:03 IST | मुंबई

अक्षय कुमार की अपकंमिग फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' कहानी से ज्यादा कानूनी विवादों की वज़ह से सर्खियों में बनी हुई है। इस बार फिल्म के लीक होने कि वज़ह से चर्चा में बनी हुई है। दरअसल एक वेबसाइट के अनुसार फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है। इस ख़बर के मिलते ही प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है।

सूत्रों के अनुसार एक जिम ट्रेनर के पेन ड्राइव में पूरी फिल्म पाई गई है। फिलहाल जिम ट्रेनर से मामले में पूछताछ चल रही है। गौरतलब है कि फिल्म लीक होने की खबर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी। अब केस क्राइम ब्रांच के हाथ में है और उनकी टीम मामले की पूछतांछ कर रही है।इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं। इसके साथ ही एंटी पाइरेसी स्क्वैड को भी आदेश दिए गए हैं कि फिल्म की गैर कानूनी डीवीडी मार्केट तक ना पहुंचे

Toilet-ek-prem-katha-trailer-launch-759

फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेड़ेनकर, अनुपम खेर और सना खान फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नही छोड़ना चाहते हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से फिल्म से जुड़ी हर बात शेयर करते रहते हैं।

यहां देखिए फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' का ट्रेलर


कमेंट करें