मनोरंजन

विवादों में फंसा अक्षय कुमार का गाना 'हंस मत पगली', लगा ये बड़ा आरोप

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
128
| जुलाई 6 , 2017 , 16:51 IST 123

11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली टॉयलेट एक प्रेम कथा का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। पर ये क्या यह मूवी रिलीज़ होने से पहले ही विवादों में आ गई। जी हां अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा अपने नए गाने 'हंस मत पगली' की वजह से विवादों में आ गई है। यह गाना कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोप है कि फिल्म का गाना 'हंस मत पगली' राजस्थान की किसी फिल्म से लिया गया है।

 

 जयपुर के एक मशहूर फिल्ममेकर विपिन तिवारी ने आरोप लगाया है कि फिल्ममेकर्स ने हंस मत पगली पंचलाइन उनकी फिल्म लाडली से कॉपी की है। जिसके लिए विपिन ने टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रोडक्शन हाउस के साथ साथ इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रड्यूसर्स काउंसिल को नोटिस भिजवाया है।



फिल्ममेकर ने कहा है कि 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा' लाइन तीतरी प्रोडक्शन की फिल्म 'लाडली' के गाने की लाइन है। इसके साथ ही यह लाइन लाडली के पोस्टर में भी इस्तेमाल की गई है। जिसका रजिस्ट्रेशन हमारे प्रोडक्शन हाउस के नाम है। 'लाडली' फिल्म 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान पर आधारित है।

फिल्ममेकर का कहना है कि लाड़ली फिल्म में यह गाना साल 2014 में ही तैयार कर लिया गया था और 12 सितंबर 2016 को मैंने फिल्म का ट्रेलर इस गाने के साथ ही लॉन्च किया था।बता दें कि इसके पहले भी इस फिल्म पर कटेंट चुराने का आरोप लग चुका है।

यहां सुनिए विवादों में फंसा गाना हंस मत पगली


कमेंट करें