मनोरंजन

श्री रेड्डी का सनसनीखेज खुलासा, प्रोड्यूसर का बेटा मेरे साथ रोज स्टूडियो में करता था सेक्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
900
| अप्रैल 10 , 2018 , 14:27 IST

कास्टिंग काउच के विरोध में उतरी एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने हाल ही में मीडिया के सामने एक और बड़ा खुलासा किया है। श्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह काम के लिये स्टूडियो जाती थी तब उनके साथ जबरदस्ती की गयी थी।

श्री ने आरोप लगाया है कि तेलुगू फिल्म निर्माता के बेटे ने उसे स्टूडियो में सेक्स करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने आगे कहा,स्टूडियो सेक्स के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे सुरक्षित स्थान है।

shree reddy south indian actress images के लिए इमेज परिणाम

बड़े निर्देशक, निर्माता और नायक स्टूडियों को वेश्यालय के रूप में इस्तेमाल करते हैं। यह एक रेड लाइट एरिया की तरह है। उन्होंने यह भी दावा किया कि डायरेक्टर और एक्टर अभिनेत्रियों को फिल्म निर्माता और राजनेताओं के साथ सोने के लिए मजबूर करते हैं।

हालांकि श्री ने इंटरव्यू के दौरान उस निर्माता और उसके बेटे का नाम नहीं लिया है। श्री ने कहा है कि वो वक्त आने पर सारे खुलासे कर देंगी। श्री ने अपने पास साक्ष्यों को रखा है जिसे उन्होंने ब्रह्मास्त्र बताया है। श्री ने कहा कि वो एक पीड़ित महिला है और एक फिल्म को करने के लिए निर्माता के बेटे ने उनका इस्तेमाल किया।

shree reddy south indian actress images के लिए इमेज परिणाम

श्री ने इस दौरान सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि- "क्या स्टूडियो सरकारी है जो उस लड़के को दिया गया, और सरकार आखिरकार स्टूडियो दे ही क्यों रही हैं" श्री ने अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि उनके साथ स्टूडियो में कई बार सेक्स हुआ है। वह लड़का हर दिन उन्हें स्टूडियो में ले जाने के बाद सेक्स करता था।

बता दें कि श्री रेड्डी ने शनिवार (7 अप्रैल) को कास्टिंग काउच को लेकर मीडिया की मौजूदगी में तेलुगू फिल्म 'चैम्बर ऑफ कॉमर्स' के बाहर कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया था। रेड्डी के इस प्रदर्शन की वजह फिल्म इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त मौके नहीं देना था।

पुलिस ने श्री रेड्डी के इस तरह सार्वजनिक तौर पर कपड़े उतारने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) के तहत मामला दर्ज कर लिया था। श्री रेड्डी का कहना है कि कास्टिंग काउच का विरोध करने के कारण उनकी मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) की सदस्यता रद्द कर दी गई है।


कमेंट करें