वीडियो

भारत में इस दिन लॉन्च होगी Totyota Yaris,  होंडा सिटी को देगी टक्कर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
584
| मई 14 , 2018 , 15:19 IST

टोयोटो जल्द ही अपनी नई गाड़ी के साथ भारत में धमाल मचाने वाली है। टोयोटो ने नई यारिस सिडैन की ऑफिशल लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। टोयोटो यारिस भारत में 18 मई को लॉन्च होगी। ये कार होंडा सिटी को टक्कर देगी।

इंजन:

टोयोटा यारिस अभी पेट्रोल आॅप्शन में अवेलेबल है और यह बेस मॉडल के साथ ही सीवीटी आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है जो कि अधिकतम 109 बीएचपी का पावर और 140 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है।

Toyota-yaris-sedan-2018-auto-expo-india-launch-april

इंजन 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। इसमें 7 स्टेप सीवीटी आॅटोमैटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन है। ऐसा दावा किया जाता है कि मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली कार 17.1 kmpl का माइलेज और सीवीटी मॉडल 17.8 kmpl का माइलेज जेनरेट करता है। 

इंटीरियर और फीचर्स:

गाड़ी का कैबिन काफी अपमार्केट है और इसमें काले रंग का काफी इस्तेमाल देखने को मिलेगा। 7 इंच इन्फोटेनमेंट स्क्रीन भी इसमें है। ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग वील, क्रूज कंट्रोल आदि फीचर्स इसमें दिए गए हैं। 

2016-Toyota-Yaris-LE-126

कीमत:

कंपनी ने पहले ही इस कार की कीमतों की घोषणा कर दी है और टोयोटा यारिस के बेस मॉडल जे वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 8.75 लाख रुपए से शुरू होती है। टोयोटा यारिस के टॉप मॉडल के लिए आपको 14.07 लाख रुपए चुकाने होंगे।

2018-Toyota-Yaris-Sedan-India-Rear

यारिस सिडान में दिलचस्पी रखने वाले लोग टोयोटा की किसी भी नज़दीकी डीलरशिप पर इस कार को बुक कर सकते हैं और इस कार की डिलिवरी मई 2018 से शुरू करने वाली है।


कमेंट करें