मनोरंजन

आ गया सुंदर-सुशील-रिस्की 'जेंटलमैन', ट्रेलर में देखिये सिद्धार्थ-जैकलिन की कैमिस्ट्री

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
115
| जुलाई 10 , 2017 , 12:51 IST | मुंबई

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडीज की आने वाली फिल्म 'ए जेंटलमैन' फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। 

फिल्म 'ए जेंटलमैन' एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ के दो अलग-अलग कैरेक्टर दिखाए गए हैं गौरव और ऋषि। गौरव एक सीधा, सुंदर और सुशील लड़का होता है। गौरव के पास घर और गाड़ी सब होता है बस वो जल्द ही शादी करना चाहता है। वही ऋषि में सिद्धार्थ का रफ एण्ड टफ साइड दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ और जैकलिन की कैमिस्ट्री बहुत शानदार दिखाई गई है।

फिल्म 'ए जेंटलमैन' के ट्रेलर से पहले कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के एक पोस्टर में  पोस्टर में सिद्धार्थ बिल्कुल एक जेंटलमैन की तरह लग रहे हैं। फोटो में सिद्धार्थ एक घर के बाहर सूट-बूट में खड़े हैं । सिद्धार्थ फोटो में स्माइल भी कर रहे हैं।

दूसरी तरफ फिल्म के एक पोस्टर में सिद्धार्थ का टफ लुक दिखाया गया था। पोस्टर में सिद्धार्थ एक्शन करते हुए नज़र आ रहे थे।

फिल्म 'ए जेंटलमैन' के एक अन्य पोस्टर में सिद्धार्थ और जैकलिन को लिपलॉक करते हुए दिखाया गया। फिल्म के इस पोस्टर में सिद्धार्थ और जैकलिन एक गाड़ी में थे और एक-दूसरे को पैशनेट किस करते हुए नज़र आ रहे थे।

फिल्म 'ए जेंटलमैन' में सिद्धार्थ और जैकलिन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म अ जेंटलमैन 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी रिलीज की जाएगी। 

यहां देखिए फिल्म 'ए जेंटलमैन' का ट्रेलर


कमेंट करें