मनोरंजन

अपने अल्हड़ अंदाज के साथ एक बार फिर पर्दे पर लौटी कंगना, 'सिमरन' का ट्रेलर रिलीज

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
140
| अगस्त 9 , 2017 , 09:53 IST | मुंबई

कंगना रनौत एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। कंगना की फिल्म 'सिमरन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर में चुलबुली कंगना का अल्हड़ अंदाज देखने को मिला।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिमरन अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीना चाहती है। सिमरन को चोरी करने और जुआ खेलने की आदत है। ट्रेलर को देख कर क्वीन के फैंस अपने आप को फिल्म देखने से नही रोक पाएंगे। फिल्म के ट्रेलर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है।

आप को बता दें कि फिल्म 'सिमरन' रिलीज से पहले विवादों में घिर गई है। फिल्‍म सिमरन के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर फिल्म की कहानी को लिखने को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। दरअसल कंगना को अपनी आने वाली फिल्‍म सिमरन की कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले में योगदान के लिए क्रेडिट दिया गया है। सिमरन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना ने इस पूरे विवाद पर विस्तार से बात की और बताया कि अपूर्व के आरोप बेबुनियाद थे, इस फिल्म से जुड़ा किसी का कोई भी क्रेडिट बाकी नहीं है।  

फिल्म 'सिमरन' में कंगना यूएस में रहने वाली एक गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम प्रफुल्ल पटेल है। फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल खुलासा नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक कंगना की फिल्म सिमरन एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। संदीप कौर को पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। संदीप कौर ने गैंबलिंग कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी। फिल्म सिनेमाघरों में 15 सितंबर को रिलीज होगी।

यहां देखिए फिल्म 'सिमरन' का ट्रेलर


कमेंट करें