मनोरंजन

सब पर छाया भोजपुरी फिल्म ‘नथुनियां पे गोली मारे 2’ का नशा, देखिए ट्रेलर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
306
| अगस्त 13 , 2017 , 15:53 IST | मुंबई

बिग बॉस फेम मोनालिसा और विक्रांत जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘नथुनियां पे गोली मारे 2’ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। यू-ट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। म्यूजिक कंपनी वेब द्वारा जारी इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,30,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव श्रीवास्तव ने कहा कि ‘नथुनियां पे गोली मारे 2’ उत्तर प्रदेश और बिहार के उन नौजवानों की कहानी है, जिसमें उन्हें नौकरी के लिए दर-दर भटकना पड़ता है, मगर उन्हें नौकरी नहीं मिलती है। अजय श्रीवास्तव ने बताया कि फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन के अंतिम दौर में है। उन्होंने बताया कि यू-ट्यूब पर जारी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त ‘रिस्पांस’ मिल रहा है। उन्होंने कहा, “फिल्म में मूल रूप से पुलिस बहाली के दौरान होने वाली धांधली और उससे प्रभावित लोगों की पीड़ा दिखाई गई है।” 

Nathuniya_pe_goli_mare_2-1_1709784_835x547-m

बता दें कि इससे पहले ‘नथुनियां पे गोली मारे’ भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जब इस बड़ी हिट ‘नथुनियां पर गोली मारे’ के सीक्वल की घोषणा हुई, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। 

फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत, मोनालिसा, अवधेश मिश्रा, नमित तिवारी, अजय कुमार के साथ शिविका दीवान, तेजल चौधरी, तनुश्री, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, सी.पी. भट्ट, सीमा सिंह नजर आएंगी। फिल्म में गीत व संगीत अशोक कुमार दीप की है, जबकि संवाद सुरेंद्र मिश्रा ने लिखे हैं। 

यहां देखें फिल्म ‘नथुनिये पे गोली मारे’ का ट्रेलर


कमेंट करें