मनोरंजन

एक रानी के प्रतिशोध की कहानी है 'पद्मावती', देखिए धमाकेदार ट्रेलर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
134
| अक्टूबर 9 , 2017 , 13:21 IST | मुुंबई

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावती' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ब्लॉकबस्टर हिट बाजीराव मस्तानी के बाद संजय लीला भंसाली एक बार फिर पीरियड ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती हुई नज़र आ रही है। फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्रेलर शेयर किया गया है।

संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में भव्य सेट के लिए जाने जाते हैं। 'पद्मावती' में भी इसकी झलक देखी जा सकती है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की दमदार परफार्मेंस दर्शकों का दिल जीतने वाली है। फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत दीपिका और रणवीर से होती है। उसके बाद फिल्म के विलेन रणवीर सिंह की एंट्री होती है। फिल्म की कहानी रानी पद्मावती के प्रतिशोध की कहानी है।

 

बता दें कि इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान राजस्थान में राजपूत करणी सेना ने फिल्‍म का विरोध किया था और सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी। इसके बाद इस फिल्‍म का पूरा नया सेट महाराष्‍ट्र में बनाया गया और वहां शूटिंग शुरू की गई। इन घटनाओं के चलते फिल्‍म की शूटिंग में देरी हो गई।  फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक कैंपेन भी शुरू किया गया है। इसके अलावा फिल्म के पोस्टर भी जलाए गए है। फिल्म को रिलीज को लेकर भी संकट के बादल घिरने लगे है।

फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं। वहीं शाहिद कपूर फिल्म में दीपिका के पति यानी रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। ये देखना दिलचस्प है कि फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं। ऐसा पहली बार है, जब रणवीर नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

यहां देखिए फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर


कमेंट करें