इंटरनेशनल

ट्रैवल एजेंसी के न्यूड एड ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, आपने देखा?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
262
| अगस्त 5 , 2017 , 18:15 IST | कजाकिस्तान

कजाकिस्तान की ट्रैवल एजेंसी के एक एड ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ट्रैवल एजेंसी के इस एड में न्यूड हुई फ्लाइट अटेंडेंट, ग्राहकों को लुभाती हुई नज़र आ रही हैं। कजाकिस्तान की एक ट्रैवल कंपनी ने अपनी एजेंसी के एड में सारी हदें पार कर दी हैं।

Choco ट्रैवल्स एजेंसी के इस एड में सात महिला एक लाइन में खड़ी है। सभी महिला फ्लाइट क्रू को एड में न्यूड दिखाया गया है। इनमें से एक क्रू मुस्कुराती हुई कहती हैं- Choco ट्रैवल्स आपके लिए अनावश्यक चीज़ों की मांग नहीं करता है'। सोशल मीडिया पर ये एड जबर्दस्त वायरल हो रहा है। कुछ लोगों को इस एड का कांसेप्ट लुभावना लग रहा है तो कहीं इस एड पर तीखी प्रतिक्रियाएं भी हो रही है। कुछ लोगो ने इसे महिला विरोधी एड बताया है।

यहां देखिए एड जिसमें महिलाओं को न्यूड दिखाया गया है।

इसी बीच Choco ट्रैवल्स कंपनी के डायरेक्टर निकोले मेजेंटसेव ने सफाई देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि ये एड बिल्कुल भी आपत्तिजनक नही है, ये बोल्ड जरूर है। ये बिल्कुल ऐसा ही है जैसा आप बीच पर देखते है। हालांकि निकोले ने कहा है कि अगर उनके इस एड से किसी की भावनाएं आहत हुई हो तो वो इसके लिए खेद जताते है। निकोले ने कहा कि ऐसा नही है कि ये एड केवल महिलाओं को लेकर बनाया गया, हमारे अगले एड में पुरुषों को भी ऐसा ही दिखाया गया है।

यहां देखिए एड जिसमें पुरुषों को न्यूड दिखाया गया है।


कमेंट करें