अभी-अभी

TMC सांसद डोला सेन ने किया एअर इंडिया की फ्लाइट में हंगामा, उड़ान में हुई 30 मिनट की देरी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| अप्रैल 7 , 2017 , 19:46 IST | नयी दिल्ली

एअर इंडिया और शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ है कि तृणमूल कांग्रेस की राज्यसभा सांसद डोला सेन और एअर इंडिया स्टाफ के बीच हुई बहस नया मुद्दा बन गया है। इस बहस के कारण फ्लाइट 30 मिनट देर हो गयी। इस बार भी बहस सीट को लेकर हुई। डोला सेन अपनी बुजुर्ग मां के साथ सफर कर रही थीं। सीट को लेकर शुरू हुआ हंगामा बढ़ता गया और फ्लाइट तीस मिनट लेट हो गयी।

खबर के मुताबिक सांसद सेन अपनी मां के लिए आपातकालीन निकास वाली सीट चाह र‍ही थीं, लेकिन विमानन कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि सुरक्षा कारणों से व्‍हील चेयर वाले यात्री को यह सीट नहीं दी जा सकती। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। अंतत: सांसद की मां को किसी और सीट पर बिठाया गया, लेकिन इस सब में विमान की उड़ान में 30 मिनट की देरी हो गई।

आपको बता दें कि शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का बैन शुक्रवार को ही खत्म हुआ है। एअर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट करने के आरोप में गायकवाड़ की हवाई उड़ान पर रोक लगा दी गई थी। गायकवाड़ ने कहा था कि एअर इंडिया के अधिकारियों ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धक्का दिया जिसके बाद उन्होंने कर्मचारी को चप्पल से मारा था।


कमेंट करें