नेशनल

ट्रिपल मर्डर से थर्राया सीतापुर, घर के सामने मां-बाप और बेटे की हत्या, वारदात CCTV में कैद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
169
| जून 7 , 2017 , 12:56 IST | लखनऊ

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि सुनील जायसवाल, उनकी पत्नी कामिनी मंगलवार देर रात घर लौटे थे। उसके कुछ समय बाद किसी ने घर की घंटी बजाई। उनके बेटे ऋतिक ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े दो अज्ञात हमलावरों ने तीनों लोगों को गोली मार दी। सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

वारदात की सूचना मिलने पर एसपी, एएसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बदमाश लूट के इरादे से आए थे। उन्होंने व्यापारी पुत्र को गोली मारकर उसके पास से पैसों से भरा थैला भी लेकर फरार हो गए।

स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि जब यह घटना हुई उस समय दो पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। उनसे मदद मांगी गई लेकिन उन्होंने यह कहकर सहायता करने से इनकार कर दिया, यह घटना उनके इलाके में नहीं हुई है। स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटों के भीतर हमलावर नही पकड़े गए तो शहर में बंद का ऐलान किया जाएगा।

एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टतया यह प्रतीत हो रहा है कि दोनों पेशेवर अपराधी थे। सभी अपराधी अभी तक फरार है। अभी तक घटना के पीछे के कारणों का पता नही चल पाया है। वारदात का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।


कमेंट करें