नेशनल

12 साल में महिला को तीन बार मिला ट्रिपल तलाक, चौथा पति भी तलाक देने की फिराक में

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
103
| मई 3 , 2017 , 10:39 IST | बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली से तीन तलाक का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक महिला को 12 साल में तीन बार ट्रिपल तलाक दिया गया है। चौंका देने वाली बात है कि अब उसका चौथा पति भी उसे छोड़ने का मन बना रहा है।

 

महिला इस बात से डिप्रेशन में आ गई है और उसने कहा कि वो अपनी शादी बचाने के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी से मदद की गुहार लगाएगी। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक पीड़ित महिला का चौथा पति भी उसे छोड़ने की फिराक में है। वो अब किसी भी किमत पर उस महिला के साथ नहीं रहना चाहता है। पीड़ित महिला ने इस बाबत पीएम मोदी औय सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत भी की है।

 

खबर के मुताबिक महिला की पहली शादी 7 साल बाद टूट गई थी। उसके पहले पति ने बच्चा ना होने की वजह से उसे तलाक दे दिया था। दूसरी शादी पप्पू खान नाम के व्यक्ती से हुई। जो पहले तो पीडित महिला को प्रताड़ित करता था और एक दिन उसने भी उसे तलाक दे दिया। बाद में महिला के रिश्तेदारों ने सोनू नाम के शख्स से उसकी तीसरी शादी करा दी। तीम महीने के अंदर ही सोनू ने महिला को तलाक दे दिया।

 

आखिर में शबनम की शादी शमशाद से करवाई गई। हालात वैसे ही बनने लगे और शमशाद भी शबनम से झगड़ने लग गया। लेकिन इस बार शबनम अपनी चौथी शादी को टूटने नहीं देना चाहती और इसके लिए वो हर कोशिश कर रही है।


कमेंट करें