नेशनल

तेलंगाना में TRS-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
103
| अगस्त 24 , 2017 , 10:46 IST | पेडापल्ली

तेलंगाना के पेडापल्ली में हालात उस वक्त काफी बिगड़ गए जब कांग्रेस और टीआरएस के समर्थक आपस में भिड़ गए। बता दें कि प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की बैठक में कांग्रेस और टीआरएस के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। यह झड़प इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे।

दरअसल, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की बैठक में कलेश्वरम प्रोजेक्ट की सुनवाई के दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में कुछ बहस हो गई। हालात को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, वहीं कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।

कलेश्वरम प्रोजेक्ट की सुनवाई के मद्देनजर बुधवार सुबह से ही सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सुनवाई शुरू होते ही टीआरएस कार्यकर्ताओं ने बोलना शुरु किया जिसका कांग्रेसियों ने जमकर विरोध करते हुए मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। हालात को बिगड़ता देख इस बैठक को रद्द कर दिया गया।

खबर के मुताबिक कलेश्वरम प्रोजेक्ट के मुद्दे को सुलझाने के लिए स्थानीय कलेक्टर एस. प्रभाकर रेड्डी ने 82 किसानों समेत कई स्थानीय प्रतिनिधियों को बुलाया गया था। मगर हालात बिगड़ते ही इस बैठक को रद्द करना पड़ा। इस झड़प में 5 कार्यकर्ता समेत 1 पुलिसकर्मी जख्मी हुआ है।


कमेंट करें