मनोरंजन

किसिंग सीन पर भड़की इस टीवी एक्ट्रेस की मां, सेट पर मचाया बवाल

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1077
| मार्च 13 , 2018 , 18:25 IST

टीवी सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान की लवस्‍टोरी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। थोड़े से समय में इस युवा जोड़ी ने अच्‍छी-खासी पॉपुलैरीटी हासिल कर ली है। शो में पंक्ति के किरदार में जन्‍नत जुबैर रहमानी और अहान के किरदार में रित्विक अरोड़ा नजर आ रहे हैं। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस सीरियल में पंक्ति का किरदार निभा रही एक्ट्रेस की मां ने सेट पर लव सीन को लेकर हंगामा किया है।

Jannat-zubair-rahmani-and-ritvik-arora_4b929b586800e49c4b7a19d756113d44_original

ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि जन्नत की मां ने कॉन्ट्रैक्ट को साइन करते वक्त इस तरह के सीन्स को न फिल्माए जाने से संबंधित क्लॉज भी डलवाया था। इसके बाद भी प्रोड्यूसर्स इस तरह के सीन को फिल्माने की प्लानिंग कर रहे थे जिससे जन्नत की मां भड़क उठीं।

हाल ही में दोनों के बीच एक किसिंग सीन को शूट किया जाना था, लेकिन शो में पंक्ति का किरदार निभा रही जन्नत जुबेर रहमानी की मां ने इस पर ऐतराज जताया है।

सीरियल में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच इन दोनों के बीच लव-सीन भी दिखा जा रहे हैं। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार जन्नत की मां को यह पसंद नहीं आ रहा है। वेबसाइट ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि जन्‍नत की मां सीरियल में इस तरह के सीन में थोड़ी सीमाएं चाहती हैं।

Jannat-zubair-rahmani-with-her-mother_03afe2d82008412c6739469a7c9342d1_original

इस वेबसाइट की खबर के अनुसार अहान और पंक्ति के बीच एक Kissing सीन होना था, लेकिन पंक्ति की मां को इससे एतराज था और उन्‍होंने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी बात रखी। लेकिन जब प्रोड्यूसर ने जन्नत की मां की बात नहीं मानी तो उनके बीच की बातचीत बहस में बदल गई। दरअसल जन्नत सिर्फ 16 साल की हैं और उनकी मां अपनी बेटी को ऑनस्‍क्रीन ज्‍यादा इंटीमेट सीन नहीं करने देना चाहतीं। बता दें कि इस सीरियल में जन्नत की मां का किरदार हितेन तेजवानी की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस गौरी प्रधान कर रही हैं।


कमेंट करें