मनोरंजन

मॉडल का शोषण करने के आरोप में टीवी एक्टर पार्थ समथान पर पास्को एक्ट में मामला दर्ज़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
209
| अप्रैल 23 , 2017 , 18:24 IST | मुंबई

20 वर्षीय मॉडल और टीवी एक्ट्रेस सुष्मिता चक्रवर्ती के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के मामले में ‘कैसी ये यारियां’ के फेमस एक्टर पार्थ समथान बुरी तरह फंस गए हैं।

सुष्मिता चक्रवर्ती ने मार्च महीने में पार्थ पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। मुंबई पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया था लेकिन रविवार को पुलिस ने इस केस में पॉस्को एक्ट की धाराएं 8 और 12 भी जोड़ दी। 

Parth

क्या है पूरा मामला?


गौरतलब है कि 20 साल की मॉडल ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में पार्थ के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई थी जिसमें मॉडल ने पार्थ पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने आई पी सी की धारा 354 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

Index

मॉडल सुष्मिता का बयान

सुष्मिता ने अपने बयान में कहा था कि,

मेरे और पार्थ के बीच कभी पैसों को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ है। हम दोनों एक दूसरे को 4 साल से ज्यादा समय से जानते हैं। पार्थ ने मुझे कई बार प्रपोज किया है, लेकिन मैंने हर बार उन्हें इज्जत से मना कर दिया। एक बार पार्टी से लौटने के दौरान शराब के नशे में पार्थ ने मेरे साथ बदसलूकी की। जिसके बाद मैंने उनसे कॉन्टेक्ट तोड़ दिया। उसके बाद उन्होंने मुझसे मांफी मांगी और मैंने उन्हें माफ भी कर दिया। लेकिन फिर मुझे अलग-अलग लोगों के फोन आने लगे, जो काफी शर्मनाक थे। मुझे पता चला कि कोई मेरा नंबर सबको बांट रहा है। उस दौरान पार्थ ऐसा बिहेव कर रहे थे, जैसे वो मेरी मदद कर रहे हैं। लेकिन सच तो ये था कि ये सब वो मुझसे बदला लेने के लिए कर रहे थे।

Parth (1)

सुष्मिता ने आगे ये भी बताया कि पार्थ के साथ उनकी आखिरी मुलाकात हुई थी, तब उन्होंने फिर उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की। उन्होंने कहा,

मैंने जब इसके बारे में अपनी मां को बताया को वो मेरी हिम्मत बनीं और उनकी वजह से मैंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


कमेंट करें