मनोरंजन

नाइट क्लब में माही विज से हुई छेड़छाड़, जड़ दिये तड़ातड़ दो थप्पड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
134
| मई 5 , 2017 , 20:09 IST | मुंबई

टीवी एक्ट्रेस माही विज के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। हाल ही में माही मुंबई के एक नाइट क्लब में पहुंची थीं। यहीं पर एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की। खास बात यह है कि माही ने छेड़छाड़ करने वाले मनचले को उसी वक्त ऐसा सबक सिखाया, जिसे सुनकर आप भी उनके हौंसले को सलाम करेंगे। 

Mahhi-vij-sunny-leone_640x480_41427875715

दरअसल, मशहूर टीवी एक्ट्रेस माही अपने पति और दोस्तों के साथ मुंबई के एक नाइट क्लब में गई हुईं थी। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए माही ने बताया,

क्लब में एक शख्स ने उसे पीछे से पकड़ने की कोशिश की। इस हरकत पर मैंने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मैं वॉशरूम से अपनी टेबल की ओर बढ़ गई।

माही ने आगे बताया,

तभी फिर से उस शख्स ने मुझे छूने की कोशिश की और तब मैंने उसे दोबारा थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मैं घबराकर अपने पति जयभानुशाली के पास गई। तब वो शख्स वहां से भाग गया।

Jay1

बता दें कि माही कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी ‌एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने स्कूल के टाइम की फोटो शेयर की थी।

माही को सबसे पहले 2009-2012 के बीच टेलिकास्ट हुए सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से पहचान मिली थी। इसके अलावा माही 'अकेला', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज' और 'एनकाउंटर' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

Mahhi-Vij-slaps-her-molester-in-mumbai-night-club


कमेंट करें

अभी अभी