मनोरंजन

ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया अरनब गोस्वामी का मज़ाक, देखिए वायरल वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
166
| मई 3 , 2017 , 17:35 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।  हाल ही में उन्होंने टाइम्स नाऊ के पूर्व एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्वामी की खिंचाई की है। 

Twinkle3

दरअसल, इन दिनों अरनब का प्रोमो बहुत फेमस हो रहा है । अरनब 'रिपब्लिक टीवी' नाम से अपना एक नया वेंचर लेकर आ रहे हैं। इस प्रोमो में उन्होंने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी को पत्र लिखे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।  इन प्रोमोज को अरनब के फैन बहुत पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे बहुत शेयर भी किया जा रहा है। लेकिन कुछ लोग इसके विरोध में भी हैं। उनका कहना है कि अरनब जो सत्ता में नहीं है, उनके खिलाफ ही आवाज उठा रहे हैं। इसी मसले पर ट्विंकल खन्ना ने अरनब पर अपनी चुटकी ली है। ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी नितारा चेहरे पर मास्क लगाकर हाथ में प्लास्टिक की कुल्हाड़ी लेकर घूम रही हैं और कह रही हैं कट, कट, कट। ट्विंकल ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है, खत लिखने के बजाय अरनब को अपने अगले वीडियो में ये मूव्ज ट्राई करना चाहिए।  

 

Instead of writing letters perhaps Arnab should try incorporating these less ambiguous moves in his next video #CutCutCut

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बता दें अभी कुछ दिनों पहले ट्विंकल ने उत्तर प्रदेश के नए सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर व्यंग्य किया था। उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ को योगासन करना चाहिए। ट्विंकल ने कहा, ‘उन्हें गैस रिलीज करने वाला आसन करने की जरूरत है। ये सिस्टम के लिए काफी अच्छा है।’

काम की बात करें तो ट्विंकल ने मिसेज फनीबोन्स के नाम से नई प्रोडक्शन कंपनी बनाई है, जिसके तहत वो 'पैडमैन' को प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं।


TWINKLE


कमेंट करें