नेशनल

शराब पीकर एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी, आरोप में दो ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
128
| अप्रैल 2 , 2017 , 13:52 IST

एअर इंडिया की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने के आरोप में दो ब्रिटिश नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। घटना के वक्त दोनों आरोपियों ने शराब पी रखी थी। फ्लाइट लंदन से दिल्ली आ रही थी। फ्लाइट के दिल्ली पहुंचते ही एयरलाइंस अधिकारियों ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई।

Air hostess

आरोपी ब्रिटिश नागरिकों की पहचान जसपाल सिंह और चरणदीप खैरा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी जयपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए भारत आए हैं। पुलिस के मुताबिक, एअर इंडिया की फ्लाइट AI-112 में सफर कर रहे जसपाल और चरणदीप ने शराब पी हुई थी।

बताया जा रहा है कि फ्लाइट में भी दोनों शराब पी रहे थे और उसी दौरान उन्होंने एयर होस्टेस से कुछ खाने का सामान मांगा। एयर होस्टेस द्वारा जब उन्हें समय पर सामान नहीं मिला तो दोनों आरोपियों ने एयर होस्टेस के खिलाफ भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। शिकायत के मुताबिक, दोनों ने एयर होस्टेस को गालियां तक दी।

पुलिस ने बताया कि फ्लाइट के दिल्ली पहुंचते ही दोनों ब्रिटिश नागरिकों को आईजीआई पुलिस स्टेशन ले जाया गया। एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने के आरोप में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही ब्रिटिश हाई कमीशन को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। फिलहाल दोनों आरोपियों को जमानत मिल गई है।

Air india


कमेंट करें