राजनीति

बिखरकर एक हुआ AIADMK, पन्नीरसेल्वम बने डिप्टी सीएम, पलानीसामी बने रहेंगे CM

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
170
| अगस्त 21 , 2017 , 17:34 IST | चेन्नई

AIADMK के दो गुट के. पलानीसामी और ओ. पन्नीरसेल्वम एक हो गए हैं। दोनों नेताओं ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका एलान किया। पहले पहले दोनों ने हाथ मिलाया। इस मौके पर सीएम पलानीसामी ने कहा कि पार्टी को 11 मेंबर वाली कोऑर्डिनेंस कमेटी चलाएगी। उधर, पन्नीरसेल्वम ने डिप्टी सीएम की शपथ ले ली है। इसके अलावा उनके पास फाइनेंस मिनिस्ट्री भी होगी। पलानीसामी सीएम बने रहेंगे।

बता दें कि जयललिता का निधन 5 दिसंबर को हुआ था। इसके बाद उनके करीबी ओ पन्नीरसेल्वम को सीएम बनाया गया था, लेकिन कुछ वक्त बाद पार्टी में शशिकला को सीएम बनाने की कोशिशें शुरू हो गईं। 65 दिन बाद 5 फरवरी को पन्नीरसेल्वम इस्तीफा देने के बाद बागी हो गए थे। उधर, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शशिकला को बेहिसाब प्रॉपर्टी के केस में जेल जाना पड़ा। उसके बाद, पलानीसामी को विधायक दल का नेता बनाया गया था।

  पलानीसामी ने कहा- अम्मा के सपनों को पूरा करेंगे

- के. पलानीसामी ने कहा, "पन्नीरसेल्वम ही हमारे कन्वीनर (संयोजक) रहेंगे। मैं को-कन्वीनर और मुन्नूसामी डिप्टी-कन्वीनर रहेंगे। हमारी पहली प्राथमिकता है कि पार्टी को मजबूत किया जाए।
- "अम्मा ने कहा था कि मेरे बाद AIADMK 100 साल चलेगा। हम इसे करके दिखाएंगे। 11 मेंबर कोऑर्डिनेंस कमेटी पार्टी को चलाएगी।"


कमेंट करें