नेशनल

आखिरी सांसें गिन रहा है भारत का दुश्मन नं-1 दाऊद इब्राहिम, कभी भी दुनिया को कह सकता है अलविदा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
141
| अप्रैल 29 , 2017 , 16:28 IST | नई दिल्ली

भारत के मोस्ट वांटेड दुश्मन और अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की हालत नाजुक बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दाऊद को कराची के कंबाइंड मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि दाऊद अपनी आखरी सांसे गिन रहा है और किसी भी वक्त भारत का ये सबसे बड़ा दुश्मन दुनिया को अलविदा कह सकता है।

Dawood_650_050616085924
खबर यह भी है कि दाऊद इब्राहिम ब्रेन ट्यूमर की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। कुछ दिन पहले दाऊद के ब्रेन का ऑपरेशन भी किया गया। पाकिस्तान के नामी डॉक्टर्स ने यह ऑपरेशन किया लेकिन ऑपरेशन सक्सेसफुल नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन सक्सेस ना होने की वजह से दाऊद को लकवा हो गया है और शरीर के दाहिने हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है, जिसके बाद उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Dawood-Ibrahim (1)

आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम 1993 के मुंबई बम धमाकों के बाद भारत से फरार हो गया था। इन सीरियल धमाकों में 257 लोगों की मौत हुई थी और 700 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। पाकिस्तान में दाऊद आईएसआई और वहां की सेना के संरक्षण में रह रहा है और वहीं से अपनी आपराधिक गतिविधियों को मुकाम तक पहुंचाता रहा है।


कमेंट करें