नेशनल

पीएम के सबसे बड़े अभियान का कृषि मंत्री ने उड़ाया मजाक, देखकर हो जाएंगे शर्मसार!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
108
| जून 29 , 2017 , 13:09 IST

मोदी सरकार द्वारा देश को स्वच्छता की ओर ले जाने के लिए स्वच्छ भारत अभियान की शुरूआत की गई, मगर मोदी सरकार के ही एक मंत्री इस अभियान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। मोदी सरकार के एक मंत्री का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर कोसा। इतना ही नहीं उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया में बहुत से लोगों ने शेयर किया।

बता दें कि सोशल मीडिया पर केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की तस्वीर खासा वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा रहा है कि उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और कार से उतरकर एक दिवाल पर पेशाब करने लगे। इस तस्वीर में केंद्रीय मंत्री की सिक्योरिटी में लगे गार्ड भी दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि अभी तक यह पता नहीं लगा है कि वायरल हो तस्वीर आखिर कहा की है। गौरतलब है कि, साल 2015 में मोदी सरकार ने जोर-शोर से स्वच्छ भारत का कैंपेन चलाया था, जिसके तहत गांव-शहर-गली-मोहल्लो की साफ सफाई करने का अभियान शुरू किया। केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह की ये तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे सरकार की नाकामयाबी बताई।

एक तरफ देश में सरकार जगह-जगह शेोचालय बना रही है वहीं मंत्री द्वारा ऐसा किए जाना लोगों को रास नहीं आया। जिसके बाद उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें

अभी अभी