मनोरंजन

अपने रिश्ते को लेकर हमेशा विवादों में रहीं रेखा को जन्मदिन मुबारक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
119
| अक्टूबर 10 , 2017 , 12:39 IST | नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का मंगलवार को जन्मदिन है और वो अपना 62वां जन्मदिन मनाने जा रही है। उनका जन्म 10 अक्टूबर, 1954 को चेन्नई में हुआ था। रेखा एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिनकी जिन्दगी विवादो से घिरी रही है। इतना ही नहीं यह तो सबको पता ही है कि एक रेखा और अमिताभ की कहानियां हमेशा चर्चाओं में रही है। 'दो अंजाने' फिल्म में मिली सफलता के बाद इनका सफर अमिताभ के साथ बदस्तूर जारी रहा।

इनकी जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद की जाने लगी की इन्हें 'सुहाग', 'मुकद्दर का सिकंदर' और 'राम बलराम' जैसी कई और फिल्में साथ में ऑफर हुईं। इतना ही नहीं इस दौरान रेखा और अमिताभ के चर्चे खासा सुर्खियां पकड़ रहे थे। अफवाह ऐसी भी थी कि इन दोनों ने छुपकर शादी कर ली है। हालांकि इनके चर्चे सुर्खियां बटोरते रहे और अमिताभ चुप्पी साधे बैठे रहे।

इतना ही नहीं इन दोनों के अफेयर की खबर जया बच्चन तक पहुंच गई थी। आपको बता दें कि रेखा एक पहेली की तरह है, जो मांग में सिंदूर भरती हैं, रहस्यमयी जीवन जीती हैं। ऐसी बातें है कि रेखा ने अपने और अमिताभ के रिश्ते के बारे में कुछ दोस्तों को साफ-साफ बता दिया था। लेकिन, अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा ने जब मांग में सिंदूर भरकर एक शादीशुदा औरत की तरह पहुंची तो ये अफवाह चारों तरफ फैल गई कि महानायक अमिताभ और रेखा ने शादी कर ली है।

यहां पर सुने रेखा की फिल्म के कुछ नायाब गानें:


कमेंट करें