नेशनल

1 महीने में सुधारेंगे यूपी में कानून-व्यवस्था, 20 दिन में मिलेगा गन्ना किसानों का बकाया: CM योगी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
154
| अप्रैल 29 , 2017 , 17:53 IST | गोरखपुर

उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ दूसरी बार गोरखपुर का दौरा किया। गोरखपुर में एक सभा को संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के कानून-व्यवस्था को सुधारने के लिए बड़े बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कानून को हाथ में लेने वाले यूपी छोड़ दें, और जिन लोगों को कानून-व्यवस्था में विश्वास नहीं है वो भी उत्तर प्रदेश को छोड़ दें।

सीएम योगी ने कहा कि शासन-प्रशासन में बदलाव हो तो वो दिखना चाहिए, बदलाव का अहसास जनता को होना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर सूबे में कानून-व्यवस्था को सुधार देंगे।

उन्होंने कहा कि लोक कल्याण के कामों को तेजी के आगे बढ़ाएंगे। 25 मुख्यालयों में 24 घंटे बिजली देंगे और गांवों में 18 घंटे। गन्ना किसानों का बकाया 20 दिनों में मिलेगा और सरकार एक लाख मीट्रिक टन आलू खरीदेगी। 

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के सुरक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

बता दें कि गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिनों के दौरे पर हैं। गोरखपुर विश्वविद्यालय में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की भी समीक्षा करेंगे। दो दिनों के इस दौरे पर योगी देवरिया के सलेमपुर भी जाएंगे।

कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

सीएम योगी गोरखपुर में करीब 12 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। रेलवे और नौसढ़ बस स्टेशन के विस्तार का शि‍लान्यास करेंगे। महानगर में भूमिगत केबिल लाइन का आधारशिला रखेंगे। गोरखपुर में बनने वाले प्रेक्षागृह का भी योगी नींव रखेंगे। यही नहीं, सीएम का ये दो दिवसीय दौरा कई मायनों में अहम है।

Cm 2


कमेंट करें