राजनीति

बीयर बार का उद्घाटन करने पर सीएम ने मांगा स्पष्टीकरण, स्वाति सिंह ने दी सफाई

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
156
| मई 30 , 2017 , 17:08 IST | लखनऊ

लखनऊ में बीयर बार के उद्धाटन को लेकर चर्चा में आई उत्तर-प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्टीकरण मांगा है। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कृषि निर्यात राज्य मंत्री स्वाति सिंह के एक बीयर बार का उदघाटन किये जाने के संबंध में मीडिया में प्रसारित खबरों का संज्ञान लिया है।

 

यूपी सरकार के प्रवक्ता ने बताया है कि सीएम ने मीडिया में चल रही खबरों को देखने के बाद पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए राज्य मंत्री स्वाति सिंह से स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। सीएम योगी ने कार्यक्रम में शामिल हुए अधिकारियों से स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश भी दिये हैं।

Swati-singh_053017123329

इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए स्वाति सिंह ने कहा है कि-

मैंने रेस्त्रां का उद्घाटन किया है। मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। रेस्त्रां मेरी देवरानी की सहेली का है। मुझे इसकी ज्यादा जानकारी नहीं थी। रेस्त्रां मालिक ने महज तीन दिन के लिए लाइसेंस लिया था। उन्हें यहां बीयर बार नहीं चलाना है और न ही इसके लाइसेंस की अर्जी दी है।

 

आपको बता दें कि स्वाति सिंह ने 20 मई को अपने एक मित्र के बीयर बार का उद्धाटन किया था। लेकिन बाद में पता चला कि जिस बीयर बार का उद्धाटन स्वाति सिंह ने किया उसके पास बीयर बार चलाने का लाइसेंस ही नहीं है। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया।


कमेंट करें