मनोरंजन

उर्वशी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, ट्रोलर्स ने दी ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1895
| जनवरी 22 , 2018 , 15:37 IST

शनिवार को मुंबई में 63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया था जिसमें बॉलीवुड के तकरीबन सभी सितारों ने हिस्सा लिया। इस शो को शाहरुख खान और करण जौहर ने होस्ट किया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आईं। उर्वशी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को पोस्ट करते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, फिल्म फेयर अवॉर्ड में। लेडी इन ब्लैक। कैप्शन में उर्वशी ने हेट स्टोरी 4 का भी ज्रिक किया। तस्वीरें फिल्म 63 वें फेयर अवॉर्ड के रेड कॉरपेट की है। तस्वीरों में उर्वशी एक ब्लैक बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्वशी ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसके बाद लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया। फैंस ने कमेंट कर उर्वशी को ढंग से ड्रेस पहनने की हिदायत भी दी।

कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने उनके कपड़ो को भद्दा कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया तो किसी ने इनर वेयर पहनने की सलाह दे डाली। किसी ने लिखा कि आगे से किसी फंक्शन में जाएं तो वह प्रॉपर ड्रेस पहनकर जाएं।

गौरतलब है कि उर्वशी 'हेट स्टोरी' सीरीज़ की चौथी फिल्म की तैयारी में हैं, जिसमें उनके साथ करण वाही भी हैं। पहले 'हेट स्टोरी-4' मार्च 2 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी तारीख बढ़ाकर 9 मार्च कर दी गई है।


कमेंट करें