अभी-अभी

मेरठ में बोले योगी- प्रदेश में कानून का राज स्थापित होगा, बेटियों से छेड़खानी बर्दाश्त नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
165
| मई 9 , 2017 , 20:11 IST | मेरठ

पहली बार मेरठ के दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा है कि यूपी में प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने लोगों से प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है।

इस दौरान सीएम योगी ने कड़े शब्दों में कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे। योगी ने कहा कि हमने एंटी रोमियो दल का गठन किया, अगर कोई भी व्यक्ति बेटियों के साथ छेड़छाड़ करेगा तो प्रशासन एक्शन लेगा। योगी ने कहा कि हमने अवैध बूचड़खानों को बंद कराया है, आगे भी इस पर सख्ती से निपटेंगे।

Cmyogi-1490176798

सीएम बनने के बाद पहली बार मेरठ पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने शेरगढ़ी मलिन बस्ती का भी दौरा किया। संबोधन के दौरान सीएम योगी ने सबसे पहले स्वतंत्रा सेनानियों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने इस मौके पर मंगल पांडे को भी याद किया। सीएम योगी ने कहा कि देश को आजादी दिलाने में मेरठ के स्वतंत्रता सेनानियों का बहुत बड़ा योगदान रहा है।

सीएम योगी ने कहा,

यूपी में किसी से भी जाति और मजहब के नाम पर भेदभाव नहीं होगा। किसी का भी तुष्टीकरण नहीं होगा।

उन्होंने कहा,

यूपी सरकार भी केंद्र की तरह सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है। पूरी दुनिया पीएम नरेंद्र मोदी को आदर्श के तौर पर देखती है। प्रधानमंत्री जी के लक्ष्‍यों में किसानों की खुशहाली सबसे पहले है।


कमेंट करें

अभी अभी