नेशनल

घर पर भी हम बहनों से छेड़छाड़ करते हैं सभी, यूपी की 4 बेटियों ने मोदी-योगी से लगाई गुहार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1608
| जून 27 , 2018 , 21:01 IST

यूपी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे कितने भी दावे कर ले लेकिन सूबे में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मेरठ से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां चार बहनों ने मनचलों से परेशान हो कर मदरसा पढ़ने जाना छोड़ दिया। इन लड़कियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी है।

बताया जा रहा है कि मनचलों के हौसले इतने बुलंद हैं कि मदरसा छोड़ने के बाद भी उन्होंने लड़कियों का पीछा नहीं छोड़ा और घर में घुसकर उनसे छेड़छाड़ की। लड़कियों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है लेकिन आरोप है कि पुलिस भी मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। कहीं से भी न्याय नहीं मिलता देख लड़कियों ने मोदी और योगी से मदद की गुहार लगाई है। हालांकि मामला जब मीडिया के माध्यम से बड़े पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल इसमें कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी(देहात) ने बताया कि मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Up_625x300_1530077260618

एक पीड़ित लड़की ने कहा, "हम चार बहन हैं। हम मदरसे में जाते हैं तो हमारी गली के चार लड़के हमें परेशान करते हैं। छेड़छाड़ करते हैं, पत्थर मारते हैं और गन्दी हरकते करते हैं। हमने जब अपने मम्मी-पापा को बताया तो उन्होंने हमें पढ़ने से रोक दिया। अब ये लड़के हमें हमारे घर में भी नहीं रहने दे रहे हैं। यहां भी परेशान करते हैं। पुलिस हमारी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं करती है। मोदी जी, योगी जी हम भी किसी की बेटी हैं हमें न्याय दिलाओ।"

एक दूसरी पीड़ित बहन ने कहा, "हमारे पीछे 4 लड़के पड़े हुए हैं। इस बात को हमने अपने अब्बू को बताया तो उन्होंने हमें पढ़ने से भी रोक दिया। लड़के रास्ते में गन्दी-गन्दी बातें कहते हैं और छेड़छाड़ करते हैं। अब ये चारों लड़के हमारे घर की छत पर खड़े होकर अश्लील हरकतें करते हैं। गन्दी बात कहते हैं। पुलिस के पास भी गए वो भी कुछ नहीं कर रहे हैं। हम थाने से वापस आए तो ये चारों हमारे घर आ गए और हमारे अब्बू-अम्मी के साथ मारपीट भी की। इन लोगों ने तेजाब डालने और जान से मारने की धमकी दी।"

लड़कियों के पिता ने सीएम योगी और पीएम मोदी को पत्र लिखा है और उनसे इस मामले में मदद की गुहार लगाई है।


कमेंट करें