अभी-अभी

स्वाति सिंह मामले में नसीमुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने की पूछताछ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
104
| मई 12 , 2017 , 16:06 IST | लखनऊ

बसपा से न‌िकाले जाने के बाद नसीमुद्दीन स‌िद्दीकी की मुश्क‌िलें बढ़ती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को उन्हें लखनऊ पुल‌िस ने स्वात‌ि स‌िंह मामले में पूछताछ के ल‌िए तलब क‌िया। पुल‌िस ने उन्हें नोट‌िस देकर बुलाया था। नसीमुद्दीन से लगभग आधे घंटे पूछताछ की गई। स्वात‌ि स‌िंह और उनकी बेटी पर अभद्र ‌ट‌िप्पणी के बारे में नसीमुद्दीन ने कहा, महारानी (मायावती) के कहने पर सब हुआ था। नसीमुद्दीन ने मी‌ड‌िया से बात नहीं की और नमाज का वक्त हो गया है यह कहकर न‌िकल पड़े।

Swati-singh-naseemuddin

आपको बता दें कि बीती जुलाई में भाजपा नेता दयाशंकर स‌िंह ने मायावती के बारे में बेहद अमर्या‌द‌ित ट‌िप्पणी की थी। दयाशंकर उस वक्त भाजपा के यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष थे। हालांक‌ि मायावती पर ट‌िप्पणी के बाद दयाशंकर को पार्टी से न‌िकाल द‌िया गया था।

दयाशंकर की ट‌‌िप्पणी के बाद लखनऊ की सड़कों पर बसपा ने जमकर बवाल ‌क‌िया था। ‌ इस प्रदर्शन में दयाशंकर के ख‌िलाफ अभद्र भाषा का ‌इस्तेमाल क‌िया गया था वहीं दयाशंकर की पत्नी स्वात‌ि स‌िंह और बेटी के ख‌िलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल क‌िया था। इसके बाद स्वात‌ि स‌िंह और उनका परिवार बेटी के सम्मान में सड़कों पर उतरा था और हजरतगंज थाने में जाकर ‌इस मामले की श‌िकायत भी की थी।


Naseem-kai--621x414@LiveMint


कमेंट करें