राजनीति

2019 में राहुल बनेंगे देश के PM, गुजरात-हिमाचल चुनाव में जीत तय: वीरप्पा मोइली

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
140
| अक्टूबर 13 , 2017 , 20:54 IST | नई दिल्ली

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. वीरप्पा मोइली ने कहा कि 2019 में राहुल गांधी देश का चेहरा होंगे और वो ही प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने राहुल गांधी के गुजरात दौरे को लेकर कहा कि राहुल ने गुजरात चुनाव में पार्टी के लिए एक शानदार उम्मीद जगाई है।

वरिष्ठ नेता के मुताबिक इस बार हिमाचल और गुजरात चुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करके वापसी करेगी। हालांकि उन्होंने इस दौरान यह बताने से इंकार कर दिया कि क्या हिमाचल चुनाव से पहले राहुल कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे या नहीं। लेकिन, आत्मविश्वास भरे लहजे से उन्होंने कहा कि वो 2019 में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

गुजरात चुनाव को लेकर न्यूज एजेंसी द्वारा पूछे गए सवाल पर वीरप्पा मोइली ने कहा कि मुझे गुजरात चुनाव में जीत को लेकर किसी तरह की कोई परेशानी नजर नहीं आती। कांग्रेस उपाध्यक्ष वहां पर काफी दौरे कर रहे हैं। वास्तव में तो गुजरात कांग्रेस का ही राज्य था। यहां पर बीजेपी आ गई थी। लेकिन, अब कांग्रेस यहां पुरानी जीत को दोहराने वाली है।

Moily-PTI

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस का अस्तित्व संकट में है वाली बात पर कहा कि इस तरह की बातें तो सिर्फ हमारे विरोधी करते है और जब भी लोगों ने इस तरह की बातें की है। उसके तुरंत बाद ही हमारी पार्टी ने शानदार वापसी की है।


कमेंट करें