मनोरंजन

लड़कियों की बोल्डनेस पसंद नहीं करता पाकिस्तान, वीरे दी वेडिंग हुई Ban

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
829
| मई 31 , 2018 , 15:16 IST

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में चार सुपर एक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भाष्कर और शिखा तल्सानिया लीड रोल में हैं। अब जब इस फिल्म के रिलीज में कुछ ही दिन बचे हैं तो इसे एक झटका मिला है। फिल्म की रिलीज को पाकिस्तान में रोक दिया गया है । पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने फिल्म में मौजूद आपत्तिजनक शब्दों के कारण इस फिल्म को बैन कर दिया है।

सेंसर बोर्ड के सदस्यों के लिए फिल्म 'वीरे दी वेडिंग’ की स्क्रीनिंग की। सूत्रों के अनुसार फिल्म में कई अभद्र भाषा और अश्लील दृश्यों को दर्शाया गया है, जिस कारण बोर्ड ने फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया है । बता दें कि भारत में फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की मंजूरी मिली है। जहाँ तक बात है फिल्म के प्रड्यूसर अनिल कपूर की तो उन्हों ने खुद सेंसर बोर्ड को ए सर्टिफिकेट देने के लिए कहा था ताकि फिल्म में कोई कट न लगाया जाए।

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग चार सहेलियो की कहानी है जो अपनी ज़िन्दगी अपने ढंग से जीती हैं। यह फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। जब से इस फिल्म का ट्रेलर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुआ है तब से उसकी चर्चा और भी बढ़ गई है। कुछ लोगों को इसका ट्रेलर और चारों ऐक्ट्रेसस का अंदाज काफी पसंद आया तो कईओ ने इसपर काफी आपत्ती जताई।

 

यहां देखें वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर 


कमेंट करें