नेशनल

'राम मंदिर' निर्माण के लिए सरकार लाए विधेयक नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन : वीएचपी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
156
| जून 10 , 2017 , 11:46 IST | नई दिल्ली

राम मंदिर निर्माण मुद्दे को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर मंदिर निर्माण के लिए विधेयक नहीं आया तो नवंबर में विशेष धर्म संसद बड़ा फैसला करेगी। बता दें कि विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महासचिव सुरेंद्र जैन ने सख्त तौर पर कहा कि,

बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में नवंबर से पहले-पहले विधेयक लाना चाहिए, वरना धर्म संसद में संत किसी बड़े फैसले की घोषणा करेगी।

Surendra-Jain-Vishwa-Hindu-Parishad-VHP-copy

विश्व हिन्दू परिषद ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिए वो 23 से 26 नवंबर तक कर्नाटक के उडुपी में धर्म संसद का आयोजन करेगी, जिसमें देशभर के साधु-संतों के हिस्सा लेने की उम्मीदें है।

Ram-temple-PTI_0

वहीं पिछले दिनों विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भी केंद्र सरकार से अपील की थी कि वो मंदिर निर्माण के लिए नवंबर तक संसद में कानून पारित करे और कहा कि केंद्र सरकार अगर कानून पारित करने में विफल रहती है तो नवंबर में उडुपी में होने वाली धर्म संसद के बाद साधु-संत दिल्ली की तरफ मार्च कर सकते हैं।

Ram-mandir-in-ayodhya

उन्होंने कहा था कि करोड़ो लोगों की आस्था से जुड़े इस मसले पर अब किसी के साथ बातचीत नहीं की जाएगी। संसद से कानून पारित कराकर राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ होना चाहिए।


कमेंट करें