मनोरंजन

विश्व हिंदू परिषद के निशाने पर आई फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना, जानिये क्या है विवाद?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| अप्रैल 4 , 2017 , 13:30 IST | मुंबई

फिल्म निर्माता टी. पी. अग्रवाल की फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' विश्व हिंदू परिषद के निशाने पर आ गई है। वीएचपी को इस फिल्म के एक सीन पर आपत्ति है। 

Maxresdefault

 

वी.एच.पी कार्यकर्ताओं ने प्रोड्यूसर टी पी अग्रवाल के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया है।

Unnamed_0

दरअसल फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना के एक सीन में गर्भवती अभिनेत्री को शादी के फेरे लेते हुए दिखाया गया है। वीएचपी का कहना है कि इस फिल्म से हिन्दुओं की भावनाएं आहत हुई है। वीएचपी कार्यकर्ताओं की मांग है कि इस विवादास्पद सीन को हटाया जाए और फिल्म को रिलीज करने से पहले एक बार उन्हें यह फिल्म दिखाई जाए।

Laali-laddu

प्रोड्यूसर टी पी अग्रवाल का कहना है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से क्लीयरेंस मिल चुकी है। और इस फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिला है, इसलिए किसी और को फिर से फिल्म दिखाने का सवाल ही नहीं उठता है। टीपी अग्रवाल ने कहा कि वे वीएचपी की इन धमकियों से डरने वाले नहीं है। प्रोड्यूसर ने कहा तय तारिख के ही दिन फिल्म को रिलीज़ करेंगे। टीपी अग्रवाल वीएचपी कार्यकर्ताओं से भी बात की और उनके सामने अपना पक्ष रखने की कोशिश भी की।

Laali

फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शादी के उतार चढ़ावों को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षरा हसन, गुरमीत चौधरी और विवान शाह प्रमुख भूमिका में है। फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यहां देखें फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' का ट्रेलर

 


कमेंट करें