मनोरंजन

रिलीज हुआ गली-मोहल्ले के प्यार पर बनी 'बहन होगी तेरी' का ट्रेलर, देखिए वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
242
| मई 2 , 2017 , 17:46 IST | मुंबई

'बहन होगी तेरी' अक्‍सर बोले जाने वाला यह डायलॉग अब राजकुमार राव और श्रुति हासन की आने वाली फिल्‍म का नाम है। इस फिल्म का ट्रेलर कल ही रिलीज हुआ है जिसे देखकर आपको अपने गली-मोहल्ले याद आ जाएंगे जहां हर लड़का यही सोचता है कि कहीं लड़की उसे अपना भाई ना बना ले।

Capture

ट्रेलर में दिखाया गया है ​कि राजकुमार (गट्टू) जो अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की श्रुति हासन (बिन्नी) से बचपन से प्यार करता है लेकिन उस महोल्ले में रहने वाले सभी लोगों का मानना है कि पड़ोस में रहने वाली हर लड़की आपकी बहन होती है। राजकुमार इस संदेश से काफी परेशान हैं लेकिन आखिरकार बिन्‍नी भी उनसे प्‍यार करने लगती है। फिल्‍म में रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के विजेता रहे गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे।

Gautam-gulati-behen-hogi-teri

2 मिनट और 46 सेकेंड के इस ट्रेलर में मोहल्ले वाला रोमांस दिखाया गया है। फिल्‍म 'ट्रैप्‍ड' में काफी संजीदा किरदार में नजर आने वाले राजकुमार राव इस फिल्‍म में फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म के जरिए श्रुति हासन और राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार परदे में देखने को मिलेगी।

58462608

अपने इस लुक के बारे में राजकुमार राव ने बताया,

‘मैं इस फिल्म में गट्टू का किरदार निभा रहा हूं जो कि जागरण मंडली में काम करता है। इस मंडली के मालिक फिल्म में श्रुति हसन की फैमिली है। इसी मंडली में वो शिव का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।’

 

इससे पहले ‘काला चश्मा’ के तर्ज पर बना इस फिल्म का एक भक्ति गीत रिलीज किया था जिसमें श्रुति हसन प्रार्थना करती नजर आ रही थी। माता के ‘जगराता’ में गाए गए इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था। बता दें, अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' 2 जून को रिलीज होगी।

Maxresdefault

देखें वीडियो


कमेंट करें