अभी-अभी

रामपुर के इन भेड़ियों को देखिये! लड़कियों से की छेड़छाड़, वीडियो बनाया और वायरल किया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
247
| मई 28 , 2017 , 19:26 IST | रामपुर

यूपी में सरकार बदली, निजाम बदला लेकिन अगर कुछ नहीं बदला तो वो है यूपी की कानून व्यवस्था। जिन महिलाओं की सुरक्षा का दावा अपने हर बयान में यूपी की योगी सरकार कर रही है, उसी महिलाओं के साथ यूपी के रामपुर से छेड़खानी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 

दरअसल कुछ लड़के पहले तो दो महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं, इस दौरान वो पूरी घटना का वीडियो बनाते हैं और बाद में उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देते हैं। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो जाता है। सवाल ये उठता है कि क्या यूपी में इन मनचलों और सोहदे किस्म के लड़कों के अंदर पुलिस का जरा भी डर बाकी नहीं रह गया है। बताया जाता है कि इसमें एक बेटी है और एक उसकी मां। 

 

एंटी रोमियो स्क्वॉयड का गठन यूं तो शोहदों को सबक सिखाने के लिए किया गया था लेकिन अभी भी ये बेखौफ दिख रहे हैं। यह रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र का मामला है जहां कुछ बदमाशों ने लड़की से छेड़छाड़ कर रहे हैं। बदमाशों ने खुद ही घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और दो आरोपियों को अरेस्ट किया।

 

इस शर्मनाक घटना के बाद से राजनीति शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की अनदेखी से प्रदेश में अपराध बढ़ रहा है। रामपुर की घटना में कोई हैरत वाली बात नहीं है, क्योंकि प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद से इतनी हत्याएं, लूट, बलात्कार हुए हैं। इसमें कोई हैरत की बात नहीं है।


कमेंट करें