मनोरंजन

4 दोस्तों की जबरदस्त केमेस्ट्री को दर्शाता है 'वीरे दी वेडिंग' का नया गाना 'वीरे'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
363
| मई 16 , 2018 , 13:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और गाना 'भागंड़ा ता सजदा...' के बाद एक और गाना रिलीज हो गया है। फिल्म के नए गाने 'वीरे' को रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म का यह गाना चारों दोस्तों की यारी को दिखा रहा है और चारों एक दूसरे के साथ कितने कम्फर्टेबल हैं। गाना देखने में तो आपको अच्छा लगेगा ही लेकिन गाने के लिरिक्स और म्यूजिक भी आपको काफी पसंद आने वाले हैं।

फिल्म के इस गाने को विशाल मिश्रा, अदिती सिंह शर्मा, यूलिया वंतूर, धवानी भानुशाली, निकिता आहूजा, पायल देव और शारवी यादव ने गाया है। वहीं गाने के लिरिक्स अनविता दत्त ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा द्वारा दिया गया है। गाने में स्वरा, करीना, सोनम और शिखा का अंदाज आपको काफी पसंद आने वाला है। गाने को काफी अच्छी तरह से फिल्माया गया है।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर काफी क्रेज देखने को मिला। पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना कपूर खान और सोनम कपूर की जोड़ी ट्रेलर में काफी दिलचस्प लग रही थी। फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड है, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त आती है और फिर कहानी शुरू होती है।

बात करें 'वीरे दी वेडिंग' की तो अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही है। सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।