अभी-अभी

उसके सिर में दर्द था, वजह थी जिंदा मकड़ी...देखिए हैरतअंगेज वीडियो

icon कुलदीप सिंह | 0
203
| जून 12 , 2017 , 15:40 IST | बेंगलौर

कर्नाटक में एक चौंकाने वाला वाक्या हुआ, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। एक महिला के कान से जिंदा मकड़ी निकाली गई। दरअसल लक्ष्मी नाम की महिला के कान में अचानक बहुत तेज दर्द होने लगा, जिसके बाद लक्ष्मी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन जब डॉक्टर्स ने कान का इलाज किया तो वह हैरान रह गए। डॉक्टर्स ने महिला के कान में मकड़ी को रेंगते हुए देखा। पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला के कान में मकड़ी रेंगती हुई साफ नजर आ रही है। वीडिओ में मकड़ी के आठ पैर साफ नजर आ रहे हैं। महिला के कान से मकड़ी निकालने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

153355-makdi

खबरों के अनुसार बैंगलोर के हेब्बल में लक्ष्मी बाहर सो रही थीं। इसी दौरान एक मकड़ी उनके कान में घुस गई थी। लेकिन नींद में होने की वजह से लक्ष्मी को इसका पता नहीं चला कि उनके कान में मकड़ी घुस गई है। थोड़ी देर बाद लक्ष्मी के कान में तेज दर्द शुरू हुआ। जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी से टॉर्च के जरिए कान में देखने के लिए कहा लेकिन टॉर्च दिखाने की वजह से दर्द और बढ़ गया। हालांकि तबतक लक्ष्मी को इस बात का पता नहीं चला की उनके कान में कुछ है।

जब लक्ष्मी के कान में दर्द बहुत ज्यादा होने लगा तो लक्ष्मी के पति उन्हें कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल में लेकर गए। वहीं इलाज के दौरान जब डॉक्टर टॉर्च लगाकर कान की जांच कर रहे थे तभी टॉर्च की रोशनी के सहारे मकड़ी बाहर आने की कोशिश करने लगी।

लक्ष्मी का इलाज करने वाले ईएनटी विशेषज्ञ डॉक्टर संतोष श्रीवास्तव ने बताया कि कान की तकलीफ को लेकर हॉस्पिटल में मरीजों का आना आम बात है लेकिन लक्ष्मी का मामला थोड़ा अलग था। क्योंकि ऐसा बहुत कम ही होता है जब किसी के कान में मकड़ी घुस गई हो।

यहां देखें वीडियो


author
कुलदीप सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में कार्यकारी संपादक हैं

कमेंट करें