वीडियो

पाकिस्तान में सिख युवक पर हमला, देखिए फिर पाकिस्तानियों ने क्या किया?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
153
| अप्रैल 1 , 2017 , 19:05 IST | इस्लामाबाद

इन दिनों पाकिस्तान मे सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक दूसरे पगड़ी वाले सिख युवक के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नजर आता है। जिसके बाद आस पास से गुजर रहे लोग उस सिख युवक की मदद के लिए आगे आते हैं और उसे बचाते हैं।


पाकिस्तानी ब्लॉगर वकास शाह ने अपनी टीम के साथ मिल कर इस वीडियो को तैयार किया। उनका मकसद यह देखना था कि इस्लामी देश पाकिस्तान में आम लोग अन्य धर्म के लोगों को लेकर कैसा रवैया रखते हैं। वीडियो को फिल्माने के लिए एक सिख युवक को चुना गया। जिसे कई जगहों पर खड़ा कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। इस दौरान इसे पाकिस्तान से चले जाने तक की बात कही गई। वहां पर मौजूद लोगों ने जब ऐसा होते देखा तो वो सिख युवक की मदद के लिए आगे आए। एक जगह तो सिख युवक के साथ मजाक कर रहे वकास को एक पाकिस्तानी ने पीटने की कोशिश तक की। ज्यादातर पाकिस्तानियों ने सिख युवक के साथ बदतमीजी कर रहे वकास के खिलाफ ही प्रतिक्रिया दी। 


उन्होंने कई जगहों पर जाकर ऐसा ही किया और हर लोग सिख युवक की मदद के लिए सामने आए। वकार के इस वीडियो को सोशल साइट्स पर खूब सराहा जा रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


कमेंट करें