नेशनल

वर्णिका छेड़छाड़ केस में विकास बराला ने कबूला गुनाह, कहा- हां मैं पीछा कर रहा था

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
310
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | चंडीगढ़

वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ वाले मामले में आरोपी विकास बराला ने लड़की का पीछा करने की बात कबूल ली है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विकास ने अपहरण की कोशिश किए जाने की बात से इनकार किया है मगर वर्णिका का पीछा करने की बात मान ली है।

बता दें कि बुधवार को पुलिस ने हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष के बेटे विकास बराला पर अपहरण की कोशिश करने की धारा लगाते हुए गिरफ्तार किया था। बुधवार को विकास ने कहा था कि उन्होंने कार का पीछा इसलिए किया था क्योंकि वह जानना चाहते थे कि कार लड़का चला रही है या फिर लड़की।

दरअसल, 5 अगस्त को वर्णिका कुंडू ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी जिसके बाद उनको काफी समर्थन मिला। गौरतलब है कि 5 अगस्त को चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी विकास बराला और उसके साथी को वर्णिका से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया था, मगर उसी दिन इन लोगों को बेल मिल गई। उस वक्त पुलिस ने इनके खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल्स कानून की जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

Barala

इस मामले में सड़क से लेकर संसद तक हंगामा मचने के बाद आरोपी के पिता बीजेपी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बेटा जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगा। विकास ने पहले भी जांच में सहयोग किया था, हम कानून का सम्मान करते है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पुलिस अपनी जांच कर रही है और वर्णिका को न्याय मिलना चाहिए।

हालांकि बुधवार को चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को गिरफ्तार कर लिया। अब इन दोनों को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। बता दें कि पुलिस ने बराला पर गैरजमानती धाराएं लगाकर गिरफ्तार किया।


author
सतीश कुमार वर्मा

कमेंट करें