नेशनल

वर्णिका से छेड़छाड़ करने वाला विकास बराला गिरफ्तार, पुलिस ने लगाई नई धारा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
353
| अगस्त 9 , 2017 , 15:06 IST | नई दिल्ली

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला और दोस्त आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गैरजमानती धराएं जोड़ने के बाद विकास को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल यह गिरफ्तारी अपहरण की कोशिश की धारा जोड़ने के बाद हुई थी। 

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला के पिता हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। बता दें कि इस मामले में विकास बराला को पुलिस ने समन भेज कर तलब होने को कहा था मगर उन्होंने समन लेने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सेक्टर-7 स्थित आवास पर समन चिपका दिया था।

इस मामले पर विकास बराला के पिता सुभाष बराला ने बयान देते हुए कहा कि बेटा जांच में पूरी तरह से सहयोग करेगा। विकास ने पहले भी जांच में सहयोग किया था, हम कानून का सम्मान करते है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पुलिस अपनी जांच कर रही है और वर्णिका को न्याय मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा था कि विकास जांच में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ के लिए निकल गया है। सुभाष बराला ने जानकारी देते हुए कहा कि विकास टोहाना में था और पुलिस ने चंडीगढ़ आवास पर समन भेजा।

उन्होंने बताया था कि पुलिस द्वारा दी गई नोटिस के बाद मैंने विकास से बात की और जांच में शामिल होने के लिए कहा। सुभाष ने कहा कि थोड़ी देर में विकास थाने में पेश हो जाएंगे, हम जांच को भटकाने का प्रयास नहीं कर रहे है।

सुभाष बराला से पहले हरियाणा बीजेपी प्रवक्ता जवाहर यादव ने इस मामले में विपक्षी पार्टियों द्वारा राजनीति किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा अभी तक की गई कार्रवाई से पीड़ित पक्ष पूरी तरह से संतुष्ट है, इसके बावजूद कहा जा रहा है कि बीजेपी दबाव बना रही है, जबकि पुलिस पर बीजेपी की तरफ से किसी भी प्रकार का दबाव नहीं बनाया जा रहा।

बता दें विकास बराला पर वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। मामले ने अब राजनीतिक रूप ले लिया और यह दिन प्रतिदिन गरमाता जा रहा है। वहीं मामले में पीड़िता वर्णिका कुंडू और उसके पिता खुलकर सामने आ गए हैं। वर्णिका का कहना है कि वह पीछे नहीं हटेगी और आरोपियों को सजा दिलवा कर रहेगी, चाहे कोई भी जो मर्जी कर ले।


कमेंट करें