खेल

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में विराट ने नहीं मानी कुंबले की बात और हो गया सत्यानाश!

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| जून 22 , 2017 , 18:51 IST | नई दिल्ली

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम से मिली हार के बाद कोहली-कुंबले विवाद को तूल मिल गया है। बता दें कि अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद से ही भारतीय क्रिकेट में हंगामा मचा हुआ है। वहीं ऐसी खबर उठ रही है कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में खेले गए मुकाबले के पहले टीम मीटिंग के दौरान टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला हुआ था, मगर कोहली ने टीम मीटिंग की बात को दरकिनार कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

Wickets-fall-of-Team-India-on-the-oval

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टॉस जीतकर कोहली जब ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो कोच ने उनसे टॉस को लेकर सवाल किए मगर विराट ने सही से जवाब नहीं दिया। जिसके बाद मैच शुरू होने से पहले ही टीम का माहौल बिगड़ गया और भारत 180 रनों से हार गई।

टीम मीटिंग के बाद कोहली के इस फैसले ने सबको हैरान कर दिया। वहीं ऐसी खबर उठने लगी कि कोहली और कुंबले की पिछले 6 महीने से बातचीत बंद थी। जिसका असर मैदान में देखने को मिल जाता है।

Indpak-getty-170617-1497692435

बीसीआई के एक अफसर ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद से ही दोनों की बातचीत बंद थी। पाकिस्तान द्वारा हराए जाने के बाद रविवार हुई मीटिंग में दोनों ने माना कि ऐसा आगे नहीं चलने वाला...


कमेंट करें