खेल

कोहली ने मिताली को दी बधाई लेकिन कर दी बड़ी गलती, उड़ रहा है मज़ाक

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
126
| जुलाई 13 , 2017 , 13:39 IST | नई दिल्ली

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने बुधवार को बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। मिताली ने इंग्लैंड की शार्लेट एडवर्ड का 5992 रनों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। मिताली राज दुनिया की ऐसी पहली महिला बल्लेबाज़ बन गई जिन्होंने वनडे मैचों में छह हज़ार रनों का आंकड़ा छुआ है। इस उपलब्धि के लिए उन्हें क्रिकेट के दिग्गजों से बधाई मिल रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें बधाई दी, लेकिन, आपको ये जानकर शायद थोड़ी हैरानी होगी कि विराट ने मिताली राज को बधाई देने की जगह पर किसी और की फोटो लगा कर मिताली को बधाई दे डाली।

कोहली ने मिताली को अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से बधाई दी। फेसबुक अकाउंट पर उन्होंने इस पोस्ट में नाम तो मिताली का डाला लेकिन तस्वीर पूनम राउत की लगा दी, जो बाद में फैंस की नजर में आ ही गई और फिर कोहली फंस गए। हालांकि, गलती समझ आने पर उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट भी कर दी। सोशल मीडिया पर लोग ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं और टीम इंडिया के कप्तान के भी मजे ले लिए गए।

Mithali-raj

किसी ने इस गलती को मज़ाक में लेते हुए कोहली को बताया, "कप्तान साहब तस्वीर में मिताली नहीं बल्कि पूनम राउत हैं." तो कुछ लोग नराज़ हो गए और कहा, " भारतीय टीम का कप्तान होने के नाते आपको शर्म आनी चाहिए, आप महिला टीम की कप्तान मिताली को नहीं पहचानते."

कप्तान विराट कोहली ने लिखा, "भारतीय क्रिकेट के लिए बड़ा पल, मिताजी राज महिलाओं के वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाली बल्‍लेबाज़ बन गई हैं। वो चैंपियन हैं।"


कमेंट करें