खेल

सचिन तेंदुलकर के100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं कोहली: गुंडप्पा विश्वनाथ

पीटीआई भाषा | 0
603
| फरवरी 19 , 2018 , 13:27 IST

शानदार फार्म में चल रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली की चारो तरफ तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। इसी बीच भारतीय पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गुंडप्पा विश्वनाथ ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है।

विश्वनाथ ने रविवार को कहा कि कोहली के पास मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रेकॉर्ड को तोड़ने का ‘शानदार मौका’ है।

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक दिवसीय सीरीज में 500 से ज्यादा रन बनाकर द्विपक्षीय श्रृंखला में ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने। उन्होंने श्रृंखला में तीन शतकों के बूते अपना 35वां एकदिवसीय शतक बनाया।

628541-626987-virat-kohli-afp

अंडर-14 आमंत्रण क्रिकेट टूर्नमेंट से इतर विश्वनाथ ने कहा, ‘कोहली ने कमाल का प्रदर्शन किया है और निरंतरता दिखायी है। वह लगातार शतक बना रहे हैं। उनके पास तेंडुलकर के रेकॉर्ड को तोड़ने का पूरा मौका होगा, लेकिन यह थोड़ा मुश्किल होगा।

इसे भी पढ़ें-: पहले टी-20 में भुवनेश्वर का 'पंच', भारत ने द. अफ्रीका को 28 रनों से हराया

उन्होंने कहा, ‘रेकॉर्ड बनते ही हैं टूटने के लिए। मैं उनके (कोहली) लिए खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि सचिन भी इससे खुश होंगे। हालांकि उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है।’

विश्वनाथ ने कहा, ‘सब को पता है कि कोहली क्या कर रहे है, वह कमाल का प्रदर्शन कर रहे है। उनकी निरंतरता, रन बनाने की भूख, आक्रमकता कमाल की है।'


कमेंट करें