अभी-अभी

'महाजंग' से पहले बोले कोहली, पिछला रिकॉर्ड मायने नहीं रखता, हम 100 फीसदी देंगे

अमितेष युवराज सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
136
| जून 17 , 2017 , 20:06 IST | लंदन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने चैपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले से पहले लंदन में मीडिया को संबोधित किया। विराट ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि अन्य मैच की तरह भारत फाइनल मैच में जीत दर्ज करेगा। कोहली ने दोहराया कि टीम इंडिया अपनी पुरानी रणनीति के तहत ही मैदान पर उतरेगी। उन्होंने कहा कि हमारे लिए आंकड़े मायने नहीं रखते। पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमने बहुत कुछ सीखा है।

फाइनल मुकाबले के दबाव के संबंध में पूछे जाने पर विराट ने कहा कि हम इसे सामान्य मैच की तरह ले रहे हैं। युवा बल्लेबाज को संदेश देते हुए विराट हुए ने कहा कि बड़े गेम के लिए खुद को तैयार करना होता है। अपना नेचुरल गेम खेलेंं। डरे नहीं बल्कि आत्मविश्वास से खेलें। हर बार आप विरोधी टीम को मात तो नहीं दे सकते लेकिन ज्यादातर समय आप हीरो बन जाते हैं। कोहली ने कहा कि दोनों टीमें फाइनल जीतना चाहते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि खिलाड़ी अपना 100 फीसदी देंगे।

हम हर मैच जीतने के लिए खेलते हैं। हमारा लक्ष्य एक संपूर्ण मैच खेलना होता है। हर मैच नया मैच होता है। किसी टीम के पास जीतने की गारंटी नहीं होती। हम पिछले रिकॉर्ड पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। आप किसी भी मैच में यह सोचकर नहीं जा सकते हैं कि आप विरोधी टीम से कितनी बार जीत चुके हैं।


कमेंट करें