खेल

IPL में लगातार मिल रही हार से हैरान हुए कोहली, कहा- ऐसे खेले तो जीत के हक़दार नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
146
| अप्रैल 17 , 2017 , 13:52 IST | नई दिल्ली

आईपीएल सीजन 10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा खेले गए पांच मैचों में से चार मैचों में मिली हार से हताश कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम के प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, जीत का फार्मूला पाना बहुत जरूरी है। अगर हम इस तरह से खेलते हैं तो फिर जीत के हकदार नहीं है। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ मैच हारने के बाद विराट निराश होकर बोले कि पिछले मैच में हमने कड़ी चुनौती दी लेकिन इस बार हमने अपनी आंखों के सामने अपने हाथ से मैच जाने दिया।

कोहली ने कहा कि, पिछले सीजन में हमें क्वालीफाई करने के लिए आखिरी चार में से चार मैच जीतने थे, लेकिन हर समय ऐसा नहीं हो सकता है। एक क्रिकेटर होने के नाते आप एक फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हो, अपने लोगों के सामने खेल रहे हों, हम इस तरह का खेल नहीं दिखा सकते। उम्मीद है कि आगे चीजें बदलेंगी।

 

वहीं राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने बैंगलोर के खिलाफ मिली शानदार जीत पर कहा कि गेंदबाजी में बदलाव करना कारगर साबित हुआ। इस मैच में सभी ने शानदार प्रदर्शन किया और जीत हासिल करना शानदार रहा। हमारे पास कुछ बहुत अच्छे खिलाड़ी है। उम्मीद है यहां से हमारी जीत का सफऱ जारी रहेगा। हमें अच्छी शुरूआत मिली थी, मगर हमने बीच के ओवरों में विकेट गंवाए। आखिर में मनोज तिवारी ने अच्छा खेला। इस विकेट पर 160 बराबरी का स्कोर था क्योंकि विकेट धीमा था और उछाल मिल रही थी।   

आईपीएल सीजन 10 की अंक तालिका में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 2 अंक के साथ सबसे नीचे विराजमान है।


कमेंट करें