खेल

कमाई में 'विराट' बने कोहली, इस कंपनी के साथ किया 100 करोड़ का करार

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
170
| जून 13 , 2017 , 16:09 IST | नई दिल्ली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। कभी चर्चा की वजह उनका खेल बनता है तो कभी उनकी लव लाईफ। अब एक बार फिर से कोहली चर्चा में है। दरअसल कमाई के मामले में कोहली असली विराट साबित हो रहे हैं। हाल ही में प्यूमा के साथ 110 करोड़ की डील साइन करने के बाद अब भारतीय कप्तान ने एमआरएफ के साथ 100 करोड़ की डील की है। एमआरएफ विराट कोहली के बल्लों का स्पॉन्सर है।

Viratkohliap-m2

खबरों के मुताबिक कोहली ने एमआरएफ के साथ आठ साल का करार किया है। विराट के विज्ञापन मैनेज करने वाली कंपनी कॉर्नर स्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट के सीईओ बंटी सजेदेह ने बताया कि एमआरएफ के साथ कॉन्ट्रैक्ट को 8 साल के लिए बढ़ाया गया है। हालांकि उन्होंने डील से जुड़ी ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया।

Virat_Kohli_-bat-MRF

बता दें कि कोहली से पहले सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और स्टीव वॉ भी एमआरएफ के साथ जुड़ चुके है। मौजूदा समय में एमआरएफ भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स के स्पांसर है।

MRF-Virta-Genius-e1454675572504

आपको बता दें कि इस वक्त कोहली 13 ब्रांड को एंडोर्स कर रहे हैं। नाइकी और एमआरएफ के साथ 100 करोड़ की डील करने के बाद कोहली इकलौते भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं, जिसने एक साथ 100 करोड़ की दो डील की हो।


कमेंट करें