खेल

धोनी के सपोर्ट में उतरे वीरू और गावस्कर, कहा- टीम में पहचानें अपनी भूमिका

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
89
| नवंबर 7 , 2017 , 16:42 IST | नई दिल्ली

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 प्रारूप से बाहर किए जाने के सुझावों के बीच पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने धोनी का बचाव करते हुए उन्हें नसीहत दी है। सहवाग ने टीम के विकेटकीपर धोनी को टीम में अपनी भूमिका पहचानने की सलाह दी है।

अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सहवाग ने कहा कि टीम प्रबंधन को रांची के खिलाड़ी धोनी को उनके किरदार के बारे में समझाना चाहिए। न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को मिली हार के कारण धोनी आलोचनाओं से घिर गए हैं। इस मैच में धोनी ने 37 गेंदों में 49 रन बनाए थे, लेकिन टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और 40 रनों से हार गई।

Ms-dhoni-virender-sehwag

इस बीच, सहवाग ने टीम में धोनी की अहमियत का समर्थन करते हुए कहा कि, भारतीय क्रिकेट टीम को इस समय धोनी की जरूरत है, यहां तक कि टी-20 क्रिकेट में भी। वह सही समय पर टीम से हट जाएंगे। वह किसी भी युवा खिलाड़ी का रास्ता नहीं रोकेंगे।

Former-India-crickete

वहीं, गावस्कर ने भी धोनी का समर्थन करते हुए कहा कि एक उम्र को देखकर सभी उन्हें ही जिम्मेदार ठहराते हैं, जबकि मैच में हार के लिए दूसरे खिलाड़ी भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि हम उन पर गौर नहीं करते हैं, जो 30 साल से नीचे हैं। मगर 36 साल के धोनी पर हम उंगली उठा रहे हैं। हमारे ओपनर ने अच्छी शुरूआत नहीं दी, पांड्या गुगली को ही नहीं पढ़ पा रहे थे। वो सब हमें नहीं दिखता, लेकिन हम धोनी पर उंगली उठाएंगे।


कमेंट करें