खेल

पार्थिव पटेल का मजाक बना रहे थे वीरेंद्र सहवाग, मिला करारा जवाब

अर्चित गुप्ता | 0
154
| जनवरी 11 , 2018 , 18:25 IST | नई दिल्ली

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने मजेदार ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। सहवाग ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल को एक तस्वीर के साथ ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन इस बार सहवाग का दांव उल्टा पड़ गया और वह खुद ही ट्रोल हो गए। सहवाग ने ग्लव्स के आकार वाली रोटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पार्थिव भाई विकेटकीपिंग ग्लव्स हैं वहां, या भेजूं !'

पार्थिव पटेल ने सहवाग को जोरदार जवाब देने में देर नहीं लगाई और लिखा, 'इधर मैं परफेक्ट साइज वाला ग्लव्स लेकर आया हूं...इसे उधर ही रखें आप...दिल्ली में ठंड बढ़ गई है तो घर में किसी के काम आएंगे...'

पार्थिव के साथ सोशल मीडिया पर इस हल्के-फुल्के मजाक के अलावा सहवाग ने टीम इंडिया को भी जरूरी सलाह दी है। सहवाग ने कहा है कि अगर टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका में जीत हासिल करनी है तो दो बल्लेबाजों विराट कोहली और रोहित शर्मा को कमाल दिखाना होगा।

साथ ही सहवाग ने बल्लेबाजों के लिए खास सलाह देते हुए कहा कि उन्हें ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों में नहीं उलझना चाहिए और स्ट्रेट और फ्लिक जैसे शॉट्स खेलने चाहिए।

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेला गया पहला टेस्ट 72 रन से हार चुकी है। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट 13 जनवरी से सेंचुरियन में खेला जाएगा।


कमेंट करें